शिवपुरी में व्यापारी के घर 50 लाख की चोरी, होटल में खाना खाने गया था परिवार ,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस..

5/26/2024 3:55:53 PM

शिवपुरी। (भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आने वाले करैरा में चोरी की वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं। शनिवार की रात को 9 बजे से 10 बजे के बीच कॉलेज रोड़ क्षेत्र में रहने बाले व्यापारी गणेश नगरीय के निवास पर अज्ञात चोरों ने बारदात को अंजाम देते हुए 15 लाख 35 हजार नगद और 35 लाख कीमत के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। घटना उस वक्त हुई जब नगरीय परिवार एक होटल पर खाना खाने गया था और घर सूना था।

PunjabKesariखिड़की के जरिए घर में घुसे चोर 

व्यापारी के घर के अंदर चोर खिड़की के जरिए घुसे थे। व्यापारी को संदेह उसके यहां काम करने बाले नोकर पर है। बड़ी बारदात होने के चलते जिला पुलिस अधीक्षक भी रविवार को करेरा पहुँचे और मामले की जानकारी लेकर पुलिस टीम को ट्रेस के लिए लगाया है।

PunjabKesariहोटल में खाना खाने गया था परिवार

व्यापारी गणेश अपने परिवार के साथ होटल हवेली में खाना खाने गए थे और 1 घंटे के भीतर ही खाना खाकर घर पर लौट कर आ गए थे। घर पर लौट कर आए तो देखा की अलमारी का ताला टूटा हुआ था और अलमारी में रखे रुपए गायब थे। आपको बता दें कि सूचना के बाद करेरा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी वहीं रविवार को शिवपुरी एसपी भी व्यापारी के घर पहुंचे और यहां पर व्यापारी से बातचीत की है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News