इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ में हुए कई खुलासे

5/27/2024 4:58:17 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के बाणगंगा क्षेत्र में  पिछले दिनों ज्वेलर्स की दुकान से सोने की अंगूठी का बॉक्स चुराने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश ईरानी बदमाश हैं जो सोने की अंगूठी से भरा एक बॉक्स चुरा कर ले गए थे। दोनों ही बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे चुराई गई सोने की अंगूठियां बरामद कर ली हैं।

PunjabKesariजानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया की बाणगंगा क्षेत्र में स्थित भाविका ज्वेलर्स नामक एक ज्वेलर्स की दुकान से दो बदमाश दुकानदार को अपनी बातों में उलझाकर एक सोने की अंगूठी से भरा बॉक्स चुरा कर ले गए थे। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक टीम गठित की थी और अलग-अलग क्षेत्र में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम को रवाना किया था। वहीं घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी जाकिर हुसैन और अमजद को गिरफ्तार किया  है।

PunjabKesari
पकड़े गए बदमाशों से 19 सोने की अंगूठियां बरामद की गई हैं। वहीं अन्य सोने की अंगूठियां के बारे में पूछताछ की जा रही है। चुराई गई अंगूठियां का वजन 80 ग्राम से अधिक का था पूछताछ में यह भी बात सामने आई है कि यह ईरानी गैंग से जुड़े हैं और उनके कुछ परिजन भी हैं। वह भी इस तरह की वारदात को अंजाम देते है  पकड़े गए बदमाश इतने शातिर हैं कि बैंकों में भी नोट गिनने के दौरान किसी भी व्यक्ति को अपने झांसे में लेकर उनकी मदद करने के बहाने नोट गिनते - गिनते वह हाथों से ही नोट गायब कर देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News