पांढुर्णा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मोटरसाइकिल चोर गिरोह को पकड़ा, पूछताछ में हुए कई खुलासे

Monday, Jun 10, 2024-05:37 PM (IST)

पांढुर्णा। (पंकज मदान ): मध्य प्रदेश की पांढुर्णा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल वाहनों की चैकिंग के दौरान पुलिस ने चोर गिरोह पकड़ा है। आरोपियों पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं, आरोपी मोटरसाइकिल चोरी करते थे, और मास्टर चाबी का भी उपयोग करते थे, प्राप्त जानकारी के अनुसार पांढुर्णा पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान एक अंर्तराज्यीय मोटरसाईकिल चोर गिरोह हाथ लगा है। जो अपने शौक के खातिर मोटरसाइकिल चोरी करते थे और 10 हजार से 12 हज़ार की मामूली रकम पर बेच देते थे।

PunjabKesariतीन राज्यों में चोरी की वारदात को देते थे अंजाम 

 यह मोटरसाइकिल चोर गिरोह मध्य प्रदेश के साथ-साथ महाराष्ट्र एवं तमिलनाडु के अन्य गिरोह के साथ मिला हुआ है। जो की अलग-अलग शहर में जाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं, यह पांढुर्णा ज़िला बनने के बाद पांढुर्णा पुलिस की एक बहुत बड़ी सफलता है, सभी आरोपियों से पुछताछ जारी है।

PunjabKesariसंदिग्ध बाइक सवार को पकड़ने के बाद हुआ मामले का खुलासा 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी राजेश कुमार ने बताया है कि इस चोरी का खुलासा उस समय हुआ जब सौसर में वाहन चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार घूमते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने उसको पकड़ कर जब जांच पड़ताल की तो एक-एक कर बाइक चोरी का सुराग लगता गया और पुलिस ने आरोपियों के पास से 11 बाइक जब्त कर ली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News