इंदौर में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, बरामद हुआ ये सामान...

6/6/2024 5:30:54 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के विजय नगर थाना पुलिस को मोबाइल लूट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पिछले दिनों हुई मोबाइल लूट में आरोपियों को पकड़ा तो उन्होंने कई मोबाइल लूट का खुलासा किया है। जहां पुलिस ने कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर 11 लाख रुपए कीमत के 37 मोबाइल बरामद किए हैं। दरअसल पिछले दिनों विजय नगर क्षेत्र में आने वाले होटल वाओ के पास से मोबाइल लूट की घटना सामने आई थी।

PunjabKesari जिसके बाद पीड़ित ने विजय नगर थाना पुलिस को शिकायत की गई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि मोबाइल लूट के आरोपी रुस्तम का बगीचा इलाके के रहने वाले हैं और विजय नगर इलाके के मेघदूत गार्डन पर घूम रहे हैं।जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा तो पता चला कि दोनों ही मोबाइल चोरी के मामले में वांटेड बदमाश हैं और दोनों ने राजकुमार का मोबाइल भी लूटा था। 

PunjabKesari
पूछताछ में दोनों आरोपी मनोज उर्फ मन्नू और नीरज उर्फ चीनू ने बताया कि उनका एक साथी जयंत भी लूट में शामिल है। तीनों के कब्जे से पुलिस ने 37 मोबाइल बरामद किए हैं। इस बारे में डीसीपी जोन 2 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि तीनों आरोपी आदतन बदमाश हैं। जिनके ऊपर अलग - अलग थानों में आठ से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। आरोपी मोबाइल लूटने के बाद सिम निकालकर फेंक देते थे। पुलिस आरोपियों से मोबाइल खरीदने वाले दुकानदारों की जानकारी जुटा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News