बेखौफ बदमाश दे रहे चुनौती, एक के बाद एक तीन बड़ी वारदातों ने हिलाया दतिया, पुलिस महकमें में हड़कंप

Tuesday, Jun 11, 2024-01:57 PM (IST)

दतिया (नवल यादव) : अगर कहा जाए कि दतिया में बदमाश पुलिस को चोर सिपाही का खेल खेला रहे हैं तो वर्तमान परिस्थितियों के हिसाब से शायद यह गलत नहीं होगा। जिले में बेखौफ बदमाश एक के बाद एक हत्या, हत्या के प्रयास जैसी घटनाएं कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, लेकिन पुलिस लाचार दिखाई दे रही है। जिले में हो रही ताबड़तोड़ घटनाओं से जिला थर्रा गया है। पुलिस एक हत्या को वर्कआउट नहीं कर पाती कि, बदमाश दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं। पुलिस पर सुरक्षा का भरोसा करने वाली जनता अब खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी है।

PunjabKesari

कोतवाली थाना अंतर्गत होलीपूरा इलाके में बीते सोमवार की देर रात दो पक्षों में आपसी विवाद में गोलीबारी हो गई। जिसमें एक पक्ष के दो लोग और दूसरे पक्ष का 1 व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया है। तीनों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। वही पिछले 15 दिनों की बात करे तो सबसे पहला मामला जिला अस्पताल का है। यहां बेखोफ बदमाश एक एंबुलेंस चालक का दिनदहाड़े अपहरण करते हैं। युवक को मरणासन्न हालत में हाईवे किनारे छोड़ कर भाग जाते हैं।

PunjabKesari

इस के बाद गांव तोड़ा में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी होती है। जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो जाता है। बीते रविवार की शाम इंदरगढ़ में एक दवा व्यापारी की लूट के इरादे से हत्या कर दी जाती है। पुलिस इस मामले को वर्कआउट नहीं कर पाती कि तब तक कोतवाली थाना इलाके में आपसी रंजिश में गोलीबारी हो जाती है। इस घटना में भी 3 लोग घायल हो जाते हैं। वही कुछ मामलों में पुलिस एक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चैन की नींद लेकर सो जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News