सीधी बस हादसा: 53 शव बरामद, 1 की तलाश जारी

2/19/2021 3:00:40 PM

सीधी: भीषण सड़क हादसे में अब तक 53 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं। नहर में एक और जिंदगी को तलाशने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। नहर में लापता तीन में से दो लोगों के शव एसडीआरएफ-एनडीआरएफ और होमगार्ड के जवानों ने तलाश लिए हैं, लेकिन एक शव की तलाश जारी है।

PunjabKesari

शुक्रवार सुबह से शुरू हुए रेस्क्यू ऑपरेशन में पहले टीकर नहर में सुरंग से 500 मीटर की दूरी पर एसडीआरएफ-एनडीआरएफ और होमगार्ड जवानों को एक शव मिला था। वहीं, कुछ देर बाद टनल से तीन किलोमीटर दूर एक और शव मिला है। बताया जा रहा है कि सीधी के नूतन कॉलोनी के रहने वाले रमेश विश्ववकर्मा का शव बरामद हुआ है।

रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र स्थित पाटन नहर में भीषण सड़क हादसे में तकरीबन 53 लोग काल के गाल में समा गए थे, जिसके बाद प्रशासनिक अमला सक्रिय हुआ था। अब लगातार जांच की बात करते हुए अन्य लापता लोगों की तलाश कर रहा है।

सड़क हादसे के बाद शुरू हुए सर्च ऑपरेशन में मंगलवार को 47 लोगों को शव बरामद हुए थे। बुधवार को टीम ने तीन शव नहर से निकाले थे। वहीं, गुरुवार को पूरा दिन सर्च ऑपरेशन चलता रहा है, लेकिन एक भी शव टीम को नहीं मिला। वहीं, शुक्रवार को सर्च ऑपरेशन के दौरान दो शव मिले हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News