कटनी में पीड़ित दादी - पोते के साथ 4 घंटे तक थाने में बैठे रहे जीतू पटवारी, कहा - न्याय दिलाने सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे...

Friday, Aug 30, 2024-01:20 PM (IST)

कटनी। (संजीव वर्मा): मध्य प्रदेश के कटनी जीआरपी कांड में पीड़िता को न्याय दिलाने कटनी पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लगभग 4 घंटे रंगनाथ थाने में बैठे रहे, उसके बाद FIR दर्ज करवा ही दी। FIR दर्ज होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि न्याय के लिए संघर्ष करना पड़ता है। उन्होंने मोहन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी कि वे भाजपा की नोकरी करना बंद करें। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि विवेक तंखा से उनकी बात हुई है, उन्होंने पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ने का अश्वान दिया है। 

PunjabKesari
इन दौरान उन्होंने मीडिया को भी धन्यवाद दिया दरअसल कटनी जीआरपी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिस में टीआई अरुणा एक महिला और नाबालिग को अपने ही चेम्बर में बेरहमी से पीटती दिखाई दे रही हैं। उनके बाद कुछ पुलिसकर्मी भी दोनों को जमकर पीट रहे थे। मामले को कांग्रेस ने मुद्दा बनाया और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी गुरुवार को शाम को 5 बजे कटनी पहुंचे और पीड़िता और उसके पोते से मिलने उनके घर पहुंच गए। 

इस घटना की सारी जानकारी लेने के बाद जीतू पटवारी दोनों को लेकर रंगनाथ थाना पहुंचे और जीआरपी थाना प्रभारी और सह कर्मियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाने की बात कही। लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया। लेकिन जीतू पटवारी FIR कराने पर अड़ गए, लगभग 4 घण्टे थाने में डेरा जमाने के बाद अंततः एडिशनल एसपी सन्तोष डेहरिया रंगनाथ थाने पहुंचे, उनसे चर्चा के बाद जीरो कायमी की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News