मेडिकल कॉलेज के 9 डॉक्टर और प्रोफेसर कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों में मचा हड़कंप

1/9/2022 11:04:22 AM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): देशभर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा रहा है। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में आम आदमी के साथ - साथ  कोरोना ने मेडिकल कॉलेज को अपनी चपेट में ले लिया है। पिछले 48 घंटे में जो पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट सामने आई है चौकाने वाली है।  जिलेभर से 87 संक्रमित लोगों में मेडिकल कॉलेज के करीब 9 डॉक्टर, प्रोफ़ेसर संक्रमित है। सवाल उठता है कि जब  मेडिकल कॉलेज से जुड़े लोग संक्रमित है तो इन्होने अपने संपर्क में आए कितने और लोगों को संक्रमित किया होगा।

PunjabKesari

शहर में शनिवार को 2 डॉक्टरों सहित कोरोना के 29 नए पॉजिटिव मरीज मिले। इनमें चार एमबीबीएस कोर्स के स्टूडेंट सहित नंद कुमार सिंह  मेडिकल कॉलेज के तीन जूनियर डॉक्टर शामिल है। तीनों डॉक्टर लेडी बटलर हॉस्पिटल में कार्यरत है। वहीं लेडी बटलर के ऑपरेशन थिएटर में कार्यरत माता चौक कृष्णपुरम निवासी डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव मिले। 

PunjabKesari

निजी डेंटिस्ट क्लीनिक के डॉक्टर भी पॉजिटिव मिले। अधिकांश मरीजों को टीके लगे है जबकि दो मरीज 15 और 17 साल के हैं, जिन्हें टीके नहीं लगे हैं। सभी मरीजों को होम आइसोलेट हैं। जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 48 घंटे के भीतर ही 40 से बढ़कर 87 हो गई।

PunjabKesari

जिला महामारी विशेषज्ञ डॉ.योगेश शर्मा ने बताया शनिवार को 29 कोरोना पॉजिटिव केस मिले। मरीजों को होम आइसोलेट कर इलाज किया जा रहा है। मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस कोर्स के स्टूडेंट, डॉक्टरों सहित कोरोना के  पॉजिटिव होने से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। क्योंकि यही डॉक्टर , प्रोफ़ेसर, और स्टूडेंट जिला अस्पताल में सेवा देते है। कॉलेज प्रबंधन लगातार जांच इलाज कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News