ननद की जगह पर भाभी कर रहीं सरकारी टीचर की नौकरी, ग्रामीणों ने किया विरोध ,जिला शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश..

2/28/2024 11:42:43 AM

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां पर एक सरकारी स्कूल में ननद की जगह पर भाभी नौकरी कर रहीं थीं। मामला सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। आपको बता दें कि यह पूरा मामला सीधी के सिहावल क्षेत्र के खाड़ी गांव में संचालित सरकारी स्कूल का है। यहां पर सोनम सोनी की नियुक्ति अतिथि शिक्षक के तौर पर हुई है। सोनम सोनी का पोर्टल पर भी नाम दर्ज है। लेकिन उनकी जगह पर बच्चों को पढ़ाने के लिए उनकी भाभी सुभी सोनी विद्यालय में जाती हैं।

PunjabKesari

अब इस मामले में शिक्षा अधिकारी डॉक्टर प्रेमलाल मिश्रा ने जांच के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि जैसे ही ग्रामीणों को इस बात का पता चला था कि नंद की जगह भाभी स्कूल में पढ़ाने बच्चों को आ रही हैं। इसके बाद ग्रामीणों ने इसका विरोध किया और ग्रामीणों ने इस मामले की जानकारी शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को भी दे दी है।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों ने बताया कि पहले सोनम मैडम आती थीं। लेकिन वह अब नहीं आती हैं। उनकी जगह पर उनकी भाभी सुभी सोनी पढ़ाने आ जाती हैं। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी प्रेमलाल मिश्रा का कहना है कि मामला हमारे संज्ञान में लाया गया है इस पूरे विषय की हम जांच कराएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News