NIA समेत 3 राज्य, 5 जिले और 10 थानों की पुलिस कर रही थी इस डॉन की तलाश, मोस्ट वांटेड गिरफ्तार..

4/6/2024 7:02:55 PM

बड़वानी। (संदीप कुशवाह): मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले का मोस्ट वांटेड हथियारों का सौदागर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। तीन राज्यों की पुलिस के साथ ही एनआईए(NIA) इस बदमाश की लगातार तलाश कर रही थी, तीन पिस्टल और तीन देसी कट्टे के साथ 3 कुख्यात हथियार तस्कर को पकड़ने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बड़वानी पुलिस अधीक्षक पुनीत गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करते हुए बताया कि अवैध हथियारों के विरुद्ध बड़वानी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। वरला पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पंजाब के दो कुख्यात आरोपी अवैध हथियार की डील के लिए आए हुए हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से तीन पिस्टल और तीन देसी कट्टे मिले हैं। 

PunjabKesari
वहीं घेराबंदी के दौरान एक व्यक्ति भाग गया जिसे पीछा कर पकड़ा गया। वह व्यक्ति श्याम उर्फ टोनी सिकलीगर जो हथियारों का एक बड़ा सौदागर है। जिसके विरुद्ध तीन राज्यों राजस्थान, हरियाणा और एमपी के 10 पुलिस थानों पर लगभग 21 अपराध पंजीबद्ध हैं। बीते वर्ष मई माह में एनआईए (NIA) की टीम द्वारा भी इसके संबंध में ग्राम उमर्ठी जाकर पूछताछ की गई थी, संबंधित सभी जांच एजेंसी और पुलिस थानों को अपराधी श्याम उर्फ टोनी सीकलीगर के बारे में सूचना दे दी गई है।

PunjabKesari
 वहीं इस मामले में पंजाब के दो कुख्यात आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पंजाब निवासी परविंदर सिंह और अवतार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन दोनों के विरुद्ध हत्या, हत्या का प्रयास और लूट जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। बड़वानी पुलिस ऑपरेशन 360 के तहत लगातार अवैध हथियार के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। उक्त तीनों आरोपियों को न्यायालय पेश कर इनका पुलिस रिमांड मांगा जाएगा। वहीं पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने वाली टीम को 10 हजार रुपये के नगद पुरुस्कार देने की घोषणा भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News