भाजपा के एक पूर्व मंत्री कांग्रेस का हाथ थामने को बैचेन

6/1/2020 12:10:18 PM

मध्यप्रदेश डेस्क(हेमंत चतुर्वेदी): मध्यप्रदेश में उपचुनाव की आमद के साथ ही अलग अलग सियासी समीकरण अस्तित्व में आने लगे हैं, इसके साथ ही प्रदेश की राजनीति में दलबदल का दौर भी जोर पकड़ने लगा है, इस दौरान प्रदेश के गुना जिले से दलबदल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, और इसके तहत भाजपा के एक पूर्व मंत्री कांग्रेस का हाथ थामने को बैचेन नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल बमोरी सीट से पूर्व विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री रहे केएल अग्रवाल का कांग्रेस के नेताओं से मेल मुलाकात का दौर जारी है, पंजाब केसरी से खास चर्चा के दौरान खुद अग्रवाल ने इस बात को स्वीकार किया और कहा, कि अगर उन्हें इस उपचुनाव में बमोरी विधानसभा सीट से कांग्रेस टिकट देती है, तो वह कांग्रेस का हाथ थामने में देर नहीं लगाएंगे और भाजपा के खिलाफ मैदान में ताल ठोकते नजर आएंगे। इस दौरान अग्रवाल ने यह दावा भी किया, कि वह अगर उन्हें कांग्रेस मौका देती है, तो यह विधानसभा सीट उसकी झोली में जाना तय है। 

PunjabKesari

भाजपा के बागी हैं केएल अग्रवाल 
दरअसल केएल अग्रवाल को 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने टिकट नहीं दिया था, ऐन वक्त पर टिकट कटने से नाराज अग्रवाल निर्दलीय मैदान में उतरे थे, और अच्छा प्रदर्शन कर हर किसी को चौका दिया था। माना जा रहा है, कि इस बार कांग्रेस केएल अग्रवाल को लेकर काफी गंभीर है, और उन्हें संबंधित विधानसभा सीट पर टिकट देकर उन्हें अपना हिस्सा बना सकती है। 
PunjabKesari

पहले सिंधिया समर्थक, अब सिंधिया विरोधी
दरअसल भाजपा से बागी होने के बाद केएल अग्रवाल पहले भी कांग्रेस का दरवाजा खटखटा चुके हैं, और सिंधिया के साथ मंच पर भी नजर आ चुके हैं। लेकिन फिलहाल कांग्रेस के सुर में सुर मिला रहे अग्रवाल सिंधिया द्वारा दलबदल का विरोध कर रहे हैं और उनकी नजरों में सिंधिया के साथ 22 कांग्रेस विधायकों ने जो दल बदलने का काम किया है, वह प्रजातंत्र पर एक चोट के समान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News