'एक साथ जी नहीं सकते तो मर तो सकते है',- प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, सामने आई ये वजह

5/17/2022 7:22:20 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): पनवार थाना क्षेत्र अंतर्गत बौसडवा गांव के जंगल में दो प्रेमी जोड़े ने फांसी लगा ली। दोनों के शव नीम के पेड़ पर लटके मिले। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले पर जांच शुरू करते हुए दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक और किशोरी दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। जिससे दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन गांव के लोग इनके प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे। जिसकी वजह से प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली। परिजनों की माने तो खुदकुशी से पहले युवक ने लड़की के भाई के मोबाइल पर एक मैसेज भेजा था। जिसमें मृतक युवक ने यह जिक्र किया था कि वह साथ नहीं जी सके तो साथ मर रहे हैं और दोनों का अंतिम संस्कार साथ में ही कराए जाने की मांग की थी।

PunjabKesari

अचानक लापता हो गया था प्रेमी जोड़ा

दरअसल 10 दिन पहले युवक की मां किशोरी को उसके घर से बुलाकर लाई थी। जिसके बाद अचानक युवक अपनी प्रेमिका को लेकर लापता हो गया था। 24 घंटे तक जब दोनों का पता नहीं चला तो किशोरी के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद आज अचानक गांव के जंगल में दोनों के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिले। 

प्रेमिका के भाई के फोन पर भेजा था मैसेज

मृतक किशोरी के परिजनों की माने तो आत्महत्या से पहले युवक के द्वारा अपने खुद के मोबाइल से लड़की के भाई को एक मैसेज भेजा गया था। जिसमें उसने लिखा था कि कुछ लोग इनके प्यार के दुश्मन बने हुए हैं। घटना को लेकर जैसे ही पुलिस को जानकारी लगी पुलिस फौरन मौके पर पहुंते और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि दोनों ने सुसाइड किया है या फिर उनकी किसी ने हत्या की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News