टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, सिलेंडर फटने से दहल उठा इलाका...

3/15/2024 4:16:08 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में शुक्रवार को टेंट हाउस के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी और करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि टेंट हाउस के गोदाम में रखे तीन गैस सिलेंडर में भी ब्लास्ट हुआ था कर्मचारियों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई।

PunjabKesari
आग लगने की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया था। गोदाम के अंदर से ब्लास्ट की आवाज आते ही आसपास बने घरों में रह रहे लोग घरों से बाहर निकल गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल के बाग सेवनिया थाना क्षेत्र इलाके में टेंट हाउस के गोदाम में शुक्रवार को सुबह आग लग गई थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था।

PunjabKesari
गोदाम में रखे गैस सिलेंडरों ने आग पकड़ ली और एक के बाद एक गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने लगा। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि आज किन कारण के चलते लगी है। भोपाल के अलग-अलग फायर स्टेशनों से लगभग 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका। गोदाम में मौजूद 5 से ज्यादा कर्मचारियों ने भी आग को बुझाने की कोशिश की थी। इस दौरान सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News