Gwalior News: बहन से शादी के लिए इतना धमकाया युवक को देनी पड़ी जान, भाई कहते थे गोली मार देंगे

Saturday, Aug 10, 2024-06:16 PM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक युवक ने आत्महत्या कर ली, आपको बता दें कि युवती के दोनों भाई युवक से कहते थे कि हमारी बहन से शादी कर ले नहीं तो तुझे गोली मार देंगे। इसके बाद युवक इतना डर गया कि उसने जहर पी लिया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शनिवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर सोनू और छोटू नाम के दो आरोपियों को पकड़ लिया है। यह घटना पनिहार क्षेत्र की है, यहां पर रहने वाले भूरा खान ने 31 जुलाई को कीटनाशक पी लिया था और जयरोग्य अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। 4 अगस्त को उसकी मौत हो गई थी पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

जिसके बाद जांच में खुलासा हुआ कि भूरा ने अस्पताल में तहसीलदार के सामने बयान दिया था, जिसमें उसने बताया गांव के सोनू और छोटू धमका रहे हैं और अपनी बहन से शादी करने के लिए दबाव डाल रहे थे और कहते थे शादी नहीं की तो गोली मार देंगे। पिछले 20 दिन से लगातार दोनों आरोपी युवक को फोन लगाते थे और धमकाते थे युवक उनकी बहन से शादी करना नहीं चाहता था। आरोपियों का कहना है कि भूरा उनकी बहन से पहले फोन पर बात करता था। 

PunjabKesari
जब इस बात का पता चला तो उससे शादी करने के लिए कहा लेकिन युवक शादी करने से मुकर गया युवक फोन पर बात करना चाहता था लेकिन शादी नहीं करना चाहता था। इसलिए उसे धमकी दी थी इस मामले पर सीएसपी अशोक जादौन का कहना है कि आरोपी युवक को धमका रहे थे और परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News