गुना जिला अस्पताल से कैदी हुआ फरार, मचा हड़कंप मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

Thursday, Jul 18, 2024-01:20 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कुख्यात अपराधी हथकड़ी ढीली कर फरार हो गया। इस मामले के सामने आते ही गुना पुलिस में हड़कंच मच गया है। फरार बदमाश को पकडऩे के लिए पुलिस की कई टीमें रवाना की गई हैं। जानकारी के अनुसार गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र निवासी तेगा पुत्र माखन पारदी जिला जेल गुना में बंद था। उसे 16 जुलाई को स्वास्थ्य खराब होने पर जिला अस्पताल लाया गया था। तेगा की निगरानी में एक एएसआई सहित 5 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। 


इसके बावजूद गुरुवार तड़के करीब 5 बजे तेगा ने हाथ की हथकड़ी ढीली की और जिला अस्पताल से भाग निकला। उसके साथ वार्ड में 2 अन्य कैदी भी भर्ती थे, उन्हें भी भनक तक नहीं लगी। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने तेगा को बेड पर नहीं देखा, वह घबरा गए और आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। गुना जिले के एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर ने कैदी वार्ड पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। 

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक तेगा पारदी एक आदतन अपराधी है, उसे कुछ समय पहले राजस्थान की चूरू पुलिस ने डकैती के मामले में गिरफ्तार किया था। गुना जिले में हत्या का प्रयास, चोरी सहित 7 आपराधिक मामले दर्ज होने की वजह से तेगा को पुलिस के हवाले कर दिया था। तभी से वह न्यायिक हिरासत में था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News