ग्वालियर में दो सगी बहनों को जहरीले सांप ने काटा, एक की हुई दर्दनाक मौत

Saturday, Sep 28, 2024-07:41 PM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के घाटीगांव में बालिका छात्रावास में बड़ी घटना सामने आई है, आपको बता दें कि यहां पर दो सगी बहनों को जहरीले सांप ने काट लिया। तत्काल दोनों को ग्वालियर अस्पताल ले जाया गया यहां पर डॉक्टर ने बड़ी बहन को मृत घोषित कर दिया, बड़ी बहन सातवीं कक्षा में पढ़ती थी और छोटी बहन छठवीं कक्षा में थी वहीं परिजनों ने वार्डन पर सुरक्षा व्यवस्था नहीं होने का आरोप लगाया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वालियर के आरोन क्षेत्र में कल्याण उर्फ कालू जाटव रहते हैं जिन के पांच बच्चे हैं उनकी 12 साल की सबसे बड़ी बेटी पल्लवी जाटव  कक्षा 7 में पढ़ती थी और 10 साल की बेटी अनु छठवीं क्लास में पढ़ती थी। दो सगी बहनें घाटीगांव के शासकीय नेताजी सुभाष चंद्र बोस कन्या छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही थीं जब यहां पर दोनों बहने पलंग पर सो रही थी तो उनको जहरीले सांप ने काट लिया।

PunjabKesariसांप के काटने से दोनों बहनों की नींद खुल गई और नींद खुलने के बाद सांप को देख जोर - जोर से चिल्लाने लगी इसके बाद सांप को महिला वॉर्डन ने लोगों की मदद से पकड़ा और उसको मार दिया। परिजन दोनों बहनों को जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे यहां डॉक्टर ने दोनों बहनों को चेक किया तो बड़ी बहन पल्लवी को मृत घोषित कर दिया, छोटी बहन की हालत नाजुक है जिसका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News