मुरैना में तेज रफ्तार दो बाईकों में हुई जोरदार भिड़ंत, एक महिला की मौत

Wednesday, Jul 24, 2024-11:27 PM (IST)

मुरैना। (रोहित शर्मा): मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक तेज रफ्तार से जा रहीं दो बाईकों में आमने-सामने टक्कर हो गई, इस घटना में बाइक पर सवार एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, परिजनों ने बाइक सवार युवक को पकड़कर जमकर मारपीट कर दी, इतना ही नहीं बल्कि युवक को बंधक भी बना लया और सड़क पर जाम लगा दिया, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अंबाह थाना पुलिस ने आधा घंटे की समझाइस के बाद बंधक युवक को मुक्त कराया और जाम को खुलवाया है। यह पूरा मामला अंबाह थाना क्षेत्र के दोहरी गांव का है। जहां जलदेवी बाई अपने बेटे के साथ मुरैना की तरफ आ रही थी। तभी सामने की ओर से एक बाइक आ रही थी।


 तभी आमने - सामने की बाइक से जोरदार टक्कर हो गई, इस टक्कर के दौरान जलदेवी बाई की मौत हो गई, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रामीण और परिजन एकत्रित हो गए, उसके बाद परिजनों ने बाइक चालक को पकड़कर उसके साथ मारपीट कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद अंबाह थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ दोहरी गांव पहुंचे। उसके बाद बाइक सवार युवक को थाने ले जाने को कहा, लेकिन मृतका के परिजन थाना प्रभारी की ना सुनते हुए अपनी जिद पर अड़े रहे।

PunjabKesari
इतना ही नहीं बल्कि पुलिसकर्मियों और परिजनों के बीच तीखी बहस भी हो गई। उसके बाद थाना प्रभारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर मृतका के परिजन बाइक सवार युवक को छोड़ने के लिए तैयार हुए, फ़लहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका के शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News