गृहमंत्री अमित शाह पर बरसे आप सांसद संजय सिंह, बोले- आतंकियों से भाजपा क्या रिश्ता है इसकी जांच हो...

7/4/2022 3:20:21 PM

खंडवा (निशात सिद्दिकी): मध्यप्रदेश के खंडवा पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उदयपुर में हुई घटना को लेकर उन्होंने कहा कि हत्यारों के फोटो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ वायरल हुए हैं उनका भाजपा से क्या कनेक्शन है। यही नहीं उन्होंने देश के होम मिनिस्टर अमित शाह को टारगेट करते हुए कहा कि उनके साथ भी आरोपियों के फोटो वायरल हुए हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार इन आरोपियों का और भारतीय जनता पार्टी के लोगों का कनेक्शन क्या है?

खंडवा पंहुचे आप आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश पर गंभीर खतरा मंडरा रहा है। सुप्रीम कोर्ट को लेकर जो लोग टिप्पणी कर रहे है यह वही लोग है। जो जहर खुरानी गैंग है। जो देश भर में नफरत फैलाने का काम करता है जिसका नाम भारतीय जनता पार्टी हैं। जिसकी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने पैगम्बर साहब के खिलाफ एक आपत्तिजनक टिपण्णी की जिसकी वजह से देश का माहौल ख़राब हुआ।

उन्होंने कहा कि आपने उदयपुर कांड देखा होगा। उसमें रियाज नाम का एक व्यक्ति पकड़ा गया हैं। बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ उसके फोटो ताहिर नाम के एक व्यक्ति के साथ जो माइनॉरिटी विंग का प्रदेश कार्यकारणी का मेंबर है। उसकी फोटो रविंद्र श्रीमाली उदयपुर के जिला अध्यक्ष के साथ हैं। तो मैं यह पूछना चाहता हूं कि रियाज की सदस्यता लेते हुए उसकी फोटो भी आई हैं। जो बीजेपी की मेंबरशिप ले रहा हैं। तो उस बीजेपी के कार्यकर्त्ता ने कन्हैयालाल की निर्मम हत्या क्यों की? फास्ट्रैक में इसका मामला चलाओ और उसको फांसी की सजा होनी चाहिए। 

उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज अत्तारी के संबंध बीजेपी नेताओं के साथ सामने आए हैं। रियाज बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया के अनेक कार्यक्रमों में शामिल हुआ था। वहीं जम्मू में पकड़ाए आतंकी इरशाद चैनवाला और ताहिर के बीच कनेक्शन पर बोलते हुए कहा कि एक और फोटो वायरल हुआ हैं। इन के फ़ोटो देश के गृहमंत्री के साथ है। संजय ने इन्हें बीजेपी सोशल मीडिया टीम का कार्यकर्ता बताया। उन्होंने पूछा कि भाजपा और इन आतंकियों के बीच क्या कनेक्शन है आखिर ये माजरा क्या है?

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तालिब नाम का व्यक्ति भी पकड़ा गया हैं। वो भाजपा के जम्मू कश्मीर के आईटी सेल का हेड था। अमित शाह के पीछे उसकी फोटो है। देश के गृहमंत्री के साथ उसकी फोटो है ये कोई मामूली बात नहीं हैं। गृहमंत्री के बगल में जा कर कोई भी फोटो नहीं खींचा सकता। अंदर कमरे में जहां अमित शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं वो ठीक बगल में खड़ा हुआ हैं। वो तालिब जिसके पास तमाम हथियार बरामद हुए। ऐसे आतंकवादियों से भाजपा का क्या रिश्ता हैं। इसकी जांच कौन करेगा। इसका खुलासा कैसे होगा। ये देश के सामने पूरा सच आना चाहिए और ये गंभीर मामला है। इसलिए मैं मांग करता हूं कि इसमें जेपीसी बनाई जाए। सयुंक्त संसदीय समिति बनाई जाए और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए कि इन आतंकियों से भाजपा का क्या रिश्ता हैं। गौरतलब है कि संजय सिंह खंडवा में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए जन संपर्क करने पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News