25 जून को सिंधिया के गढ़ में हुंकार भरेंगे आप सुप्रीमो, विधायक शैरी बोले- कुछ बड़ा होने वाला है, केजरीवाल देंगे सरप्राइज

6/5/2023 7:18:24 PM

ग्वालियर : मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से 25 जून को हुंकार भरेंगे। AAP की अंचल में होने वाली महारैली की तैयारी के सिलसिले में ग्वालियर पहुंचे AAP के प्रदेश सह प्रभारी और पंजाब के विधायक शैरी कलसी ने मीडिया से कहा कि बीजेपी-कांग्रेस के कई बड़े नेता उनके संपर्क में हैं। अच्छे लोगों के लिए आम आदमी पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं आगे आगे देखिए होता है क्या? कुछ बड़ा होने वाला है? जो अरविंद केजरीवाल सुनाएंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर अंचल से सेंध लगाकर प्रदेश में सत्ता तक पहुंचने का प्लान लेकर आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल 25 जून को ग्वालियर में आयोजित महारैली में शामिल होने पहुंच रहे हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी इस महारैली में मौजूद रहेंगे। महारैली की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी लोगों को घर-घर जाकर पीले चावल दे रही है। तो वही पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पंजाब के युवा विधायक और प्रदेश सह प्रभारी शैरी कलसी सोमवार को ग्वालियर पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों से गुप्त मंत्रणा की। शैरी कलसी ने मीडिया से मुलाकात में कहा कि मध्य प्रदेश की जनता पिछले 75 सालों में कांग्रेसी और बीजेपी के वादों को देख और सुन चुकी है। अब प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है और उस पार्टी को मौका देना चाहती है जो वादा पूरा करते हैं। हमने दिल्ली और पंजाब मैं वादा पूरा किया है।

वहीं प्रदेश सह प्रभारी शैरी कलसी का कहना है कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के कई बड़े नेता उनकी पार्टी के संपर्क में हैं और अच्छे लोगों के लिए उनकी पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं आगे-आगे देखिए होता है क्या? कुछ बड़ा होने वाला है? जो अरविंद केजरीवाल सुनाएंगे। 25 जून को ग्वालियर अंचल में होने वाली आम आदमी पार्टी की महारैली में अरविंद केजरीवाल मध्यपदेश में परिवर्तन का झंडा फेरायेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News