पूर्व मंत्री दयालदास बघेल के घर के बाहर फिर गाली गलौज, तीन दिन पहले गाड़ियों में हुई थी तोड़फोड़

6/20/2022 12:43:34 PM

बेमेतरा (भूपेंद्र साहू): पूर्व मंत्री दयालदास बघेल (dayaldas baghel) के घर के बाहर दोबारा आपराधिक तत्वों ने गाली गलौज की है। आरोपी पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस जांच और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है। इससे पहले उनके घर के बाहर दो गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ हुई थी। इस दौरान मौके से लोहे की रॉड और बियर की बोतल बरामद हुई थी। जिसकी FIR नांदघाट थाना में दर्ज कराई गई थी।

बाज नहीं आ रहे अपराधी: दयालदास बघेल

पूर्व मंत्री ने गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू (home minister chhattisgarh) से शिकायत करते हुए अपराधियों पर दण्डात्मक कार्रवाई और सिक्योरिटी की मांग की थी। जिस पर अभी तक अमल नहीं हो पाया है और अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होने दोबारा इस हरकत को अंजाम दिया। 

PunjabKesari

सीएम के पास फरियाद लेकर जाऊंगा: बीजेपी नेता

बीजेपी नेता दयालदास बघेल (bjp leader dayaldas baghel) ने बताया कि बेमेतरा में असामाजिक तत्वों का बोलबाला है। गृह मंत्री की कोई सुनता नहीं है और आम लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है। पहले घटना की सूचना दी गई थी यदि इसको गंभीरता से लिया गया होता तो फिर असामाजिक तत्व मेरे घर के सामने गाली गलौज नहीं करते। बघेल ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) और डीजीपी (DGP Chhattisgarh) से मिलकर वह सच्चाई बताएंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News