संदेशखाली की घटना को लेकर ABVP का प्रदर्शन, राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देने के दौरान अधिकारियों से हुई झड़प

3/5/2024 6:30:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पश्चिम बंगाल के संदेश खाली वाले मामले में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक और पूरे देश में ममता बनर्जी सरकार पर उंगली उठ रही है तो वहीं कोर्ट के सख्त आदेश के बाद मुख्य आरोपी को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस पूरे मामले पर एबीवीपी की मोर्चा खोल लिया है। इंदौर में कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। जब अधिकारियों ने उनको वहां रोका तो कार्यकर्ताओं की अधिकारियों से झड़प हो गई जिसमें प्रवेश द्वार टूट गया और एक कार्यकर्ता घायल हो गया।

PunjabKesari

आपको बता दे पिछले बहुत समय से कोलकाता स्थित संदेश खाली में महिलाओं पर लगातार अत्याचार की खबरें आ रही थी जिसके बाद भाजपा ने देश भर में विरोध प्रदर्शन किए थे। इसके साथ ही कोर्ट में भी मामला पहुंचा था। जहां कोर्ट ने ममता सरकार को सख्त हिदायत दी थी जिसके बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस पूरे मामले पर एबीपी के छात्र नेताओं ने इंदौर में कलेक्टर कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन कर ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ता कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सपना चाहते थे।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने जमकर हंगामा किया और अधिकारियों से उनका विवाद हो गया। इस दौरान गेट भी टूट गया और एक कार्यकर्ता घायल भी हो गया। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम देशभर में राष्ट्रपति के नाम संदेश खाली मुद्दे को लेकर ज्ञापन सौंप रहे हैं। हम चाहते हैं कि आने वाले समय में कहीं और ऐसी कोई घटना महिलाओं के साथ ना घटित हो इसी को लेकर हमने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News