morena news: टैरर टैक्स के नाम मांगे पैसे, नहीं देने पर पैरों में गोली मारकर भागा आरोपी

7/10/2022 4:00:48 PM

मुरैना (जुनेद पठान): मुरैना (morena) जिले के अंबाह कस्बे में गल्ला मंडी (galla mandi) के पास डायवर्सन रोड पर व्यापारी सोनू अग्रवाल की दुकान पर दो युवक टैरर टैक्स (terror tax) के रूप में शराब के लिए पैसे मांगने के लिए पहुंचे। लेकिन वहां काम कर रहे कर्मचारियों ने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया तो बदमाश ने पिस्टल (pistol) निकालकर दोनों के पैर में गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर व्यापारी सोनू के बड़े भाई बगल की दुकान से बाहर निकले। जिस पर बदमाशाें ने उन पर भी फायर करने की कोशिश की। लेकिन गोली नहीं चल पाई। इसके बाद दोनों बदमाश अपनी स्कूटी छोड़कर भाग निकले।

शराब के लिए पैसे मांगे

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से उन्हें ग्वालियर (gwalior) के रेफर कर दिया गया है। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv footage) में भी कैद हो गई। जिसमें बदमाश पिस्टल से बेहिचक फायर कर रहा है। जानकारी के मुताबिक व्यापारी सोनू अग्रवाल की डायवर्सन रोड स्थित दुकान पर दो युवक आए। दुकान पर उस समय सोनू के कर्मचारी राहुल अग्रवाल निवासी पुरानी बस्ती पोरसा और इंद्र सिंह परमार निवासी जग्गा चौराहा व बेताल सिंह कडेरे बैठे थे। इसी बीच वहां पहुंचे एक बदमाश धर्मेंद्र उर्फ पुई ने राहुल अग्रवाल से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। लेकिन राहुल ने पैसे देने से इंकार कर दिया।

PunjabKesari

बदमाश ने दो लोगों को पैर में मारी गोली 

इसके बाद धर्मेंद्र उर्फ पुई ने पिस्टल निकाली और उसके पैर पर रखकर फायर कर दिया। गोली राहुल के पैर में लगी। इसके बाद उसने पिस्टल से दूसरा फायर इंद्र सिंह परिहार के पैर पर किया। जिससे उसे गोली लगी। इसके बाद बेहद बेखौफ होकर दोनों ही बदमाश दुकान के बाहर निकल आए। इसी बीच सोनू के बड़े भाई अनिल अग्रवाल अपनी पड़ोस की दुकान से बाहर निकल आए। इसके बाद धर्मेंद्र उर्फ पुई ने उन पर भी पिस्टल तान दी। इसके बाद उनके भी पैरों की तरफ फायर किया। लेकिन गोली नहीं चल सकी। जिस पर अनिल अग्रवाल ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो दोनों ही बदमाश मौके से भाग गए। इस बीच वह अपनी स्कूटी भी छोड़ गए।

आरोपी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज 

दोनों ही घायलों राहुल और इंद्र सिंह परमार को अंबाह अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद उपचार के बाद दोनों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। उधर इस मामले में अनिल अग्रवाल की फरियाद पर पुलिस ने धर्मेंद्र उर्फ पुई और विवेक शर्मा निवासी कसमड़ा के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News