kajal masand murder case: काजल मसंद की आरोपी रामभरोस चौहान ने नुकीले पत्थर से वार करके की थी हत्या, तीन गिरफ्तार

6/19/2022 1:45:39 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): रायगढ़ में पुलिस ने काजल मसंद हत्याकांड (kajal masand massacre) से पर्दा उठा दिया है। चक्रधर नगर थाना पुलिस (police) ने मामले से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रायगढ़ शहर (raigarh city) के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस का कहना है कि घटना 14 जून की है।  दरअसल चक्रधरनगर के स्वास्तिक कॉलोनी में रहने वाली युवती काजल मसंद (23) की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।

PunjabKesari

मुख्य आरोपी रामभरोस चौहान गिरफ्तार

घटना के दौरान युवती घर में अकेली थी, उसकी मां काम पर गई थी। पुलिस ने स्नीफर डॉग (Detection dog) और सीसीटीवी फुटेज के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ कर तथ्य जुटाए। और इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया। एएसपी लखन पटले का कहना है इस मामले में मुख्य आरोपी रामभरोस चौहान (rambharos chouhan), गोपाल उर्फ नानू और मित्रभानु उर्फ मोनू सोनवानी को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

नुकीले पत्थर से वार कर हत्या 

तीनों आरोपी स्वास्तिक विहार कॉलोनी के पीछे मालीडीपा फुलवारी पारा के है। घटना के दिन तीनों युवक मृतका के घर के पास ही पेड़ के नीचे रोज की तरह बैठे थे। उस दौरान युवती घर के बाहर आकर मोबाइल फोन से किसी से बात कर रही थी। उसके अंदर जाने पर तीनों युवक भी उसके घर में घुस गये। तीनों ने युवती कि मुंह, गर्दन दबा दिया था, युवती छुड़ाने की कोशिश कर रही थी और शोर मचा रही थी। जिससे डर कर रामभरोस चौहान कमरे से बाहर निकला और पत्थर लाकर युवती के सिर पर कई बार प्रहार किया। जिससे युवती की मौत हो गई थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News