आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त संजय खेड़कर पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

9/28/2019 2:07:39 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): जिले में आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त संजय खेड़कर पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वर्तमान समय मे ये सिंगरौली जिले में पदस्थ है। सहायक आयुक्त ट्राईवल संजय खेड़कर पर आरोप है कि उन्होंने अपनी डिंडोरी पोस्टिंग के दौरान जिले में बैगा और आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में विद्युतीकरण के लिए विभागीय आदेश के विपरीत कई गुना अधिक वर्क आर्डर जारी किए और संविदाकार को उपकृत किया। जिससे विभाग को करोड़ों रुपए की चपत लगी। इस मामले की शिकायत तत्कालीन तौर पर लोकायुक्त जबलपुर में की गई थी जिस पर जांच करते हुए लोकायुक्त जबलपुर ने विद्युतीकरण का काम करने वाली फार्म सहित संजय खेड़कर के ऊपर भ्रष्टाचार की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari, Tribal Welfare Department, Assistant Commissioner Sanjay Khedkar, corruption case registered, Lokayukta Jabalpur, Singrauli News, Madhya Pradesh News

हालांकि इस मामले में अभी जांच जारी है लेकिन इसी बीच लोकायुक्त जबलपुर ने आदिम जाति कल्याण विभाग के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर संजय खेड़कर कर खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए भी आदेश दिए हैं। जिसके बाद सिंगरौली में सुगबुगाहट तेज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News