मुरैना में माफिया के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई ! तस्वीरें देख आप भी दंग रह जाएंगे...

2/11/2021 8:29:20 PM

मुरैना (गिर्राज शर्मा): जोरा तहसील के मजरा गांव में भू माफिया के खिलाफ प्रशासन ने गुरुवार को कार्रवाई की। यहां पर लोगों ने अवैध अतिक्रमण कर रखा था। डीसी बी कार्थिकेयन और एसपी सुनील कुमार पांडेय के निर्देशों के बाद ये कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

नोटिस मिलने के बाद भी नहीं हटाया था कब्जा

कार्रवाई के दौरान मौके पर पुलिस दल मौजूद था। यहां पर कब्जाधारियों ने सरकारी जमीन पर बाउंड्री वॉल लगाकर मकान बनाया था। अनुविभागीय अधिकारी नीरज शर्मा की देखरेख में तहसीलदार कल्पना शर्मा ने गुरुवार को थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह कुशवाह पुलिस बल पटवारी आर आई की मौजूदगी में जोरा तहसील के मजरा गांव में भू माफियाओं द्वारा अवैध रूप से शासकीय भूमि सर्वे क्रमांक 52 पर अवैध रूप से बाउंड्री वॉल और मकान बना कर अतिक्रमण कर लिया था।

PunjabKesari

इसको लेकर प्रशासन ने शासकीय भूमि पर अवैध अतिक्रमण करने वाले नरेंद्र सिंह गुर्जर को नोटिस देकर शासकीय भूमि पर किए गए अवैध कब्जे व निर्माण को खुद ही हटाने को कहा था।

PunjabKesari

नोटिस मिलने के बाद भी जब कब्जा नहीं हटाया गया तो विभाग ने जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण को हटाया। भू माफियाओं से मुक्त कराई गई शासकीय भूमि का सर्वे क्रमांक 454 एवं 455 है। मुक्त कराई गई कुल शासकीय भूमि की कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News