राज्यसभा में CAB पास होने के बाद पूर्व CM शिवराज सिंह ने PM मोदी को दी बधाई

12/12/2019 10:45:34 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): नागरिकता संशोधन बिल राज्य सभा में पारित होने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सचमुच में हमारे लाखों वो शरणार्थी भाई बहन जिनकी जिंदगी में उन्हें केवल यातना मिली थी वो चाहे पाकिस्तान से आये हो या बांग्लादेश से उन्हें नया जीवन मिला है। उन्हें यातनाओं से मुक्ति मिली है। 

इस ऐतिहासिक बिल पारित करने के लिए मैं प्रधानमंत्री श्री मोदीजी का अभिनंदन करता हूं। वो शरणार्थियों के लिए ईश्वर का वरदान साबित हुए हैं। अमित शाह जी का आभार। सभी सांसद मित्रों को धन्यवाद जिन्होंने इस बिल को अपना समर्थन दिया है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं उन्होंने कांग्रेस का बिल के विरोध करने पर कहा कि कांग्रेस और इमरान खान एक ही भाषा बोल रहे हैं। पाकिस्तान ने भी विरोध किया कांग्रेस ने विरोध भी किया। कौन नहीं जानता पाकिस्तान ने कितने अल्पसंख्यक प्रताड़ित हुए है। जब मैं मुख्यमंत्री था तब इंदौर में पाकिस्तान से आई बेटियों ने मुझसे कहा था कि हम पाकिस्तान वापस नहीं जाएंगे।

PunjabKesari

वहां हमारा अपमान होता है। निकाह के लिए उठा लिया जाता है धर्मांतरण किया जाता है। यह बिल किसी भारतवासी के खिलाफ नहीं है। यह बिल केवल हमारे शरणार्थी भाई बहनों के लिए है। बता दें कि, नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को लेकर देश भर में बहस छिड़ी हुई है, कई जगह इसका समर्थन तो कई जगह विरोध में प्रदर्शन भी हो रहा है। 


 


Edited By

meena

Related News