कोरोना मरीज की मौत हुई, तो परिजनों ने कर दी डॉक्टरों की पिटाई ! उसके बाद...

6/6/2021 3:38:50 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): सेंधवा के पास जामली कोविड सेंटर में घुसकर डॉक्टर से मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अपने परिजन की मौत से गुस्साएं द युवकों ने कोविड सेंटर के डॉक्टर से मारपीट की व गालीगलौज की। सेंधवा के पास गांव जामली स्थित कोविड केयर सेंटर में पदस्थ डॉक्टर सन्नी सोनी व वार्ड बाय सचिन चौहान की शिकायत पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर आरोपियों को हिरासत में लिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, बड़वानी, जिले के सेंधवा के पास जामली स्थित कोविड सेंटर पर पदस्थ डॉ सन्नी सोनी ने सेंधवा के देवझिरी कॉलोनी निवासी 2 युवकों राकेश धारसे और अमन भालसे के द्वारा कल रात में कोविड सेंटर के स्टाफ रूम में घुसकर मारपीट करने गाली गलौज करने का आरोप लगाया। डॉक्टर सोनी के अनुसार कोविड सेंटर में कमल धारसे नामक मरीज 29-अप्रैल को भर्ती था जिसकी मृत्यु 7 मई को हो गई थी जिसके बाद कल रात्रि में मृतक मरीज का भाई और उसका दोस्त सेंटर पहुंचे और मेरे सहित वहां ड्यूटी पर तैनात स्टाफ के लोगों को गाली गलौज की।

PunjabKesari
जब मैंने गाली गलौज करने से मना किया तो उन लोगों ने मुझे मारा। जब वार्ड बाय सचिन चौहान बचाव करने आया तो उसके साथ भी मारपीट की। फिलहाल सेंधवा ग्रामीण पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News