कृषि मंत्री ने कमलनाथ को बताया धोखेबाज, कर्जमाफी पर बोले- हम किसानों का कर्जा माफ नहीं करेंगे

9/27/2020 3:08:58 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसान कर्जमाफी पर कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ ने किसानों के साथ धोखाधड़ी की है। इसलिए उनके खिलाफ किसान एफआईआर दर्ज कराएं। उन्होंने साफ कहा कि हमने कभी नहीं कहा कि हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे। इसलिए हम क्यों करें किसानों का कर्जा माफ।

PunjabKesari, Agriculture Minister kaml patel, BJP, Congress, Kamal nath, Farmer loan waiver, farmer, agricultural bill, agricultural ordinance

वही कृषि मंत्री कमल पटेल ने जीतू पटवारी पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है और सत्ता जाने से वे बौखला गये हैं कृषि मंत्री ने कहा जीतू पटवारी किसान की मौत के बाद राजनीतिक रोटियां सैकने हरदा गये थे लेकिन उन्हें वहा से भगा दिया इस कारण ऐसे बयान दे रहे हैं।उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने कभी शराब छुई नहीं मैं चाय भी डॉक्टर की सलाह पर पीता हूं। जीतू पटवारी ने जो मेरे बारे में कहा है वह गलत हैं। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि हम कमल की तरह खुशबू दे रहे है और धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने पर कामलनाथ और जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज होना चाहिये।

PunjabKesari, Agriculture Minister kaml patel, BJP, Congress, Kamal nath, Farmer loan waiver, farmer, agricultural bill, agricultural ordinance

कृषि बिल पर हंगामे को लेकर पटेल ने कहा कि इसको लेकर भ्रमपूर्ण स्थिति पैदा की जा रही है। जबकि मंडी रहेंगी सभी को समर्थन मूल्य मिलेगा। मोदी सरकार का उद्देश्य केवल बिचौलियों को हटाकर किसान को फायदा पहुंचाना है, बीजेपी जो बोलती है वह करके दिखाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News