बदले जाएंगे सभी सिंधिया समर्थकों के टिकट! पूर्व मंत्री ने किया बड़ा दावा

10/5/2020 3:22:03 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज भाण्डेर के दौरे पर हैं। जिसको लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि आम सभा को संबोधित करने के कमलनाथ साथ मंडलम सेक्टर की बैठक लेंगे, यहां कांग्रेस को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा है कि MP में लगातार गैंगरेप के मामले बढ़ रहे हैं, शिवराज सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं। 

PunjabKesari, Scindia supporters, Jyotiraditya Scindia, Congress, BJP, PC Sharma, Madhya Pradesh

पीसी शर्मा ने कहा कि हमारी विधायक धरना देकर भृष्ट अधिकारी को बदलने की बात कर रह थी, लेकिन शिवराज सरकार ने 15 दिन तक नहीं सुना। वहीं बीजेपी की चुनाव समिती की बैठक को लेकर शर्मा ने कहा है कि भाजपा अपने सभी 25 प्रत्याशी बदल सकती है। क्योंकि इनकी रिपोर्ट ठीक नहीं है, भाजपा के लोग आपस में लड़ रहे हैं। भाजपा न फील्ड पर न कागजों पर दिख रही है। कांग्रेस के मौन प्रदर्शन पर पीसी शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में हम मौन रहकर काली पट्टी पहनकर प्रदर्शन करेंगे, बाबा साहब अम्बेकडर, और बापू की प्रतिमा के सामने धरना देंगे। मूर्तियों की नई गाइडलाइन को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा कि नई गाइडलाइन देरी से आई है। इसके लिए हमने मांग की थी और रैली निकाली थी। मां दुर्गा के चरणों मे ज्ञापन दिया था ताकि इन्हें सद्बुद्धि आए, सद्बुद्धि आई तो, लेकिन कम आई। 

PunjabKesari, Scindia supporters, Jyotiraditya Scindia, Congress, BJP, PC Sharma, Madhya Pradesh

बिसाहू लाल के नोट बांटने वाले वीडियो को लेकर पीसी शर्मा ने कहा है कि ‘बिसाहुलाल साहू को नोट बांटने पड़ रहे हैं, यह केवल नोट ही बांट ही सकते हैं, सब नोट बांटने वाले उजागर  होंगे, नारायण पटेल भाजपा के प्रत्याशी होकर कांग्रेस को वोट देने की बात कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Related News

Recommended News