इस मुद्दे को लेकर बीजेपी में दो फाड़, पार्टी से अलग-थलग पड़े शिवराज

9/17/2019 12:26:52 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में बाढ़ प्रभावितों को मदद नही मिलने के मुद्दे पर कमलनाथ सरकार का घेराव करने उतरी बीजेपी के अपने ही घर में घमासान शुरु हो गया है। मप्र के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि अगर सरकार ने बाढ़ पीड़ितों और किसानों की मदद 21 सितंबर तक नहीं की तो वह 22 सितंबर को सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। लेकिन पार्टी ने उनके बयान का समर्थन नहीं किया है। इसके बाद शिवराज पार्टी में अलग-थलग पड़ गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, मंदसौर पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के ऐलान करने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि पार्टी 20 सिंतबर को प्रदेश भर में विधानसभा स्तर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। इस बारे में सभी जिलों के जिलाध्यक्षों को निर्देश जारी कर दिए हैं। दोनों नेताओं ने कहा कि बाढ़ प्रभावितों का सर्वे करने के बाद यह फैसला लिया गया है। किसान और आम आदमी बाढ़ से परेशान है। उन तक सरकारी मदद नहीं पहुंची। इसी वजह से विरोध का फैसला लिया गया है।

PunjabKesari

भारी बारिश के कारण मप्र का बड़ा हिस्सा बाढ़ की चपेट में है। कई जिलों में किसानों की फसलें पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है। जबकि बाढ़ की वजह से जान-माल का भी काफी नुकसान हो गया है। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान और राकेश सिंह बाढ़ प्रभावितों इलाकों का दौरा कर, सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद शिवराज ने बिना संगठन की अनुमति के मप्र में आभार यात्रा निकालने का ऐलान कर दिया था। जिसे लेकर संगठन में नाराजगी देखने को मिला थी। इसी नाराजगी के चलते शिवराज को यात्रा निकालने की अनुमति नही दी गई और बाद में यात्रा स्थगित करनी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News