टिकटॉक बैन होने पर यूथ ने किया सरकार के फैसले का स्वागत, कही ये बात

7/1/2020 6:16:00 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): भारत में टिकटॉक समेत 59 चीनी ऐप पर प्रतिबंध होने के बाद इस निर्णय को सही या गलत ठहराने में बहस शुरु हो गई है। हालांकि अब तक तो ज्यादातर भारतीयों ने सरकार के इस निर्णय का समर्थन किया है। छिंदवाड़ा के फेमस टिकटॉक स्टार और सिंगर बादल भारद्वाज ने सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है।

PunjabKesari
 

बादल भारद्वाज ने टिक टॉक बैन होने पर जताई खुशी
छिंदवाड़ा के फेमस टिक-टॉक स्टार ने ऐप बंद करने को लेकर सरकार के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मैं भारत के साथ हूं क्योंकि मैं भारत का सिविल सैनिक हूं और हमारे लिए पहले भारत है बाद में बाकी सब कुछ। रही बात टिक टॉक की तो इसके अलावा और भी बहुत सारे प्लेटफॉर्म है यदि हम में टैलेंट है तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा है। हम अपना टैंलेट किसी और माध्यम से लोगों तक पहुंचा कर वाहवाही लूट सकते हैं।

PunjabKesari

इसी तरह छिंदवाड़ा के रोशन विसेन और राहुल सुनेजा ने टिकटॉक बैन होने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि हम सरकार के साथ हैं और सरकार के फैसले का स्वागत करते हैं। रोशन विसेन ने कहा कि ये एक सराहनीय कदम है क्योंकि टिक-टॉक से चीन को सीधी कमाई होती थी। वहीं इससे भारतीय यूथ पर भी गलत असर होता था।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में भारत चीन सीमा पर चल रहे गतिरोध के चलते भारत सरकार ने टिकटॉक, यूसी ब्राउजर समेत 59 चीनी ऐप को यह कहते हुए प्रतिबंधित कर दिया कि यह देश की सुरक्षा, अखंडता और संप्रभुता के लिए नुकासनदेह हैं। इस फैसले के साथ ही शाम होते होते इस पर अमल भी करना शुरु कर दिया और मोबाइल से टिक-टॉक हमेशा के लिए नो इंटरनेट कनेक्शन हो गया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News