ऑनलाइन क्लास खत्म होते ही मासूम ने टाई से लगाया फंदा, बाथरुम में शावर से लटका मिला शव

11/5/2020 5:05:32 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पांचवी कक्षा के छात्र ऑनलाइन क्लास खत्म होने के तुरंत बाद स्कूल की टाई को फंदा बनाकर आत्महत्या खत्म कर ली। घटना के बाद से ही मां- बाप का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव बरामद कर घटना की जांच शुरु कर दी है। आखिर ऑनलाइन क्लास में ऐसा क्या हुआ कि मासूम ने इतना खतरनाक कदम उठाया यह जांच का मुख्य विषय रहेगा।

PunjabKesari

घटना थाटीपुर इलाके की दर्पण कॉलोनी की है। जहां पांचवी कक्षा में पढऩे वाले 11 साल का सार्थक ऑनलाइन क्लास खत्म करके घर में बने बाथरूम में गया। काफी देर तक जब बच्चा बाथरूम से बाहर नहीं आया तो घरवालों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो बच्चा टाई के फंदे से लटका हुआ मिला। पिता अलकेश सक्सेना ने बताया कि वह पढ़ाई में बहुत होशियार था बात योगा की हो चाहे इलेक्ट्रॉनिक सामान से कुछ नया तैयार करने की वह हमेशा एक्सपेरिमेंट करता रहता था। 
PunjabKesari
जांच में जुटी पुलिस
थाटीपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है पुलिस को मौके से कोई अन्य सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है पुलिस का मानना है कि फिलहाल जल्दबाजी में ऑनलाइन क्लास की वजह को आत्महत्या का मुख्य कारण नहीं माना जा सकता ऐसे में पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सार्थक दो ऑनलाइन क्लास अटेंड करता था पहली क्लास दोपहर 1:30 से 2:00 बजे तक होती थी तो वहीं दूसरी क्लास दोपहर 3:00 से 3:30 बजे तक चला करती थी। दिन में ऑनलाइन स्कूल क्लास अटेंड करने के बाद भी सार्थक ऑनलाइन वीडियो से पढ़ाई कर रहा था। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News