ASI ने की बर्बरता की हदें पार, बीच सड़क पर युवक को जड़ा थप्पड़, लात-घूंसे भी मारे(video)

11/23/2021 2:50:13 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में कल एक ASI द्वारा एक को युवक 500 रूपय नहीं देने पर लात, घुसों और थप्पड़ों से बीच रोड पर पिटाई कर दी थी जिस पर एसपी आशुतोष बागरी ने वीडियो वायरल होने के बाद एएसआई को लाइन अटेज कर पूरे मामले की जांच के लिए उप पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए है।

PunjabKesari

दरसअल पूरा मामला इन्दौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र के महारानी रोड का है। जहां रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक द्वारा आरोप लगाया गया था कि ASI ने उससे 500 रुपए की डिमांड की। नहीं देने पर उसका गला दबाने तक की कोशिश की और लात घुसों से पिटाई तक कर डाली थी। वही सेंटर कोतवाली थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि तीन युवक एक बाइक पर जा रहे थे। तभी वह पर चेकिंग कर रहे एएसआई एच जी पांडे ने बाइक रोककर कागज व लाइसेंस दिखाने का बोला जिस पर युवक द्वारा किसी प्रकार के कोई कागज नहीं दिखा पाए।

PunjabKesari

वही एएसआई द्वारा चलान बनाने के लिए कहा जिस पर युवक द्वारा पुलिस कर्मी से बहस की गई। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक किस तरह से पुलिस कर्मी के साथ बदतमीजी की जा रही है और पुलिस कर्मी को हाथ उठाने पर मजबूर किया जा रहा है। पिटाई करने के बाद पुलिस कर्मी पांडे ने डायल 100 को फोन कर मौके पर बुलाया और युवक को बाइक सहित थाने भेज कर चलानी कार्यवाही कर छोड़ दिया। वहीं पूरा मामला जब एसपी आशुतोष बागरी के पास पहुंचा और वीडियो देखने के बाद एसपी ने एच जी पांडे को लाइन अटेच कर दिया और उप पुलिस अधीक्षक हरीश मोटबानी को पूरे मामले की जांच करने के लिए निर्देशित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News