थाने पर महिलाओं को गालियां देने, युवक को पीटने वाला ASI सस्पेंड, गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

8/20/2019 5:03:35 PM

इंदौर: पलासिया थाने में एएसआई द्वारा महिला व युवको के साथ गालिया देने व मारपीट करने का मामला सामने आया है। दरअसल, सोमवार देर रात शहर के पलासिया थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची महिलाओं और युवक के साथ कथित गाली-गलौच और मारपीट करने के आरोप में एसएसपी रुचिवर्धन ने कार्रवाई करते हुए एएसआई पीएस मिश्रा को ससंपेंड कर दिया है। वहीं इस पूरे मामले पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने जांच के आदेश दिए है।

PunjabKesari

दरअसल, सोमवार रात को पलासिया थाने में कुछ महिलाएं अपने परिवार के साथ शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थी। लेकिन शिकायत सुन रहे एएसाई पीएस मिश्रा भड़क गए और उनके साथ आए युवकों को पीटकर हवालात में बंद कर दिया। एएसआई यहीं नहीं रुके वे महिलाओं को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए गालियां देने लगे। इस दौरान वहां पर मौजूद किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियों के वायरल होन के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने रुचिवर्धन ने एएसआई को संस्पेेड कर दिया है।

जो कानून हाथ में लेगा, उसे कुचल दिया जाएगा
वही गृहमंत्री बाला बच्चन ने मामला मीडिया में आने के बाद जांच के आदेश दिए हैं। वहीं पुलिस का महिलाओं के साथ मारपीट और गाली-गलौच का वीडियो सामने आने के बाद बाला बच्चन ने कहा जो कानून को हाथ में लेगा उसे कुचल दिया जाएगा, चाहे फिर वह पुलिस अफसर ही क्यों ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News