MP News: मंत्री रावत से ठग ने भाजपा संगठन मंत्री का PA बन मांगे पैसे, क्राइम ब्रांच में FIR

Saturday, Jul 27, 2024-11:42 AM (IST)

भोपाल। मध्य प्रदेश के वन मंत्री रामनिवास रावत से ठगी की कोशिश की गई है। भाजपा संगठन मंत्री का का पीए बनकर रामनिवास रावत से पैसे मांगे गए, मंत्री ने इस मामले की शिकायत साइबर क्राइम में की है जिसके बाद एक संदिग्ध ठग को हिरासत में भी लिया गया है। मंत्री रामनिवास रावत को फोन आया था फोन करने वाले ने खुद को भाजपा के संगठन महामंत्री का पीए बताया और 5 लाख रुपए की डिमांड की गई। जब मंत्री ने इसको क्रॉस चेक किया तो पूरा मामला सामने आ गया। इस मामले में मंत्री ने साइबर क्राइम में शिकायत की है, जिसके बाद एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने इंदौर से पकड़ लिया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार एक नंबर से रामनिवास रावत को कई बार कॉल आ रहा था और कॉल करने वाला खुद को भाजपा संगठन महामंत्री बीएल संतोष का पीए बता रहा था और 5 लाख रुपए की भी मांग रहा था। इसके साथ ही ठग ने अपने किसी साथी को महामंत्री बनाकर बात भी कराई।


इस पर मंत्री को शक हुआ जिसके बाद उन्होंने बीएल संतोष के पीए को फोन लगाया, तब उनकी तरफ से कोई भी कॉल नहीं करने की बात कही गई इसके बाद मंत्री को ठगी का पता चला उन्होंने ठगी के प्रयास करने के मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है, बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक संदिग्ध को इंदौर से हिरासत में लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News