गुना में युवती के अपहरण का प्रयास, सगाई करने से मना करने पर युवक ने बनाया था प्लान

2/14/2022 6:49:57 PM

गुना (मिसबाह नूर): बेहद शांत और सद्भाव प्रिय गुना जिले में पिछले कुछ दिनों से कई अप्रिय घटनाएं सामने आ रही हैं। कभी किसी युवक को सरेआम किसी कारण से हाथ-पैर बांधकर पीटा जाता है, तो कभी चोरी के संदेह में नग्न कर जानलेवा मारपीट की जाती है। सोमवार को भी बेहद संगीन अपराध गुना शहर में घटित हुआ। गुना शहर के सबसे ज्यादा व्यस्त क्षेत्रों में शामिल नानाखेड़ी और रिलायंस पेट्रोल पम्प के बीच रास्ते पर सुबह लगभग 10 बजे एक युवती को पांच लोगों ने अगवा करने का प्रयास किया लेकिन आरोपी कामयाब नहीं हो पाए। 

शादी से इनकार किया तो बनाई अपहरण की योजना  

गनीमत रही कि युवती ने जोरदार विरोध किया और आसपास के लोग समझ गए कि माजरा कुछ संगीन है। जिसके बाद लोगों की तत्परता से दो आरोपियों को दबोच लिया गया। रिलायंस पेट्रोल पम्प के नजदीक हुई इस घटना की जब परतें खुलीं तो पता चला कि शादी संबंध की चर्चा के दौरान डोंगरी के रहने वाली युवती ने दिनेश डुडवे से सगाई करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दिनेश बेहद गुस्से में था। लिहाजा उसने वेलेंटाइन डे को बदला लेने के लिए चुना और युवती के अपहरण का प्लान तैयार किया।

अपहरण करने वाला युवक गिरफ्तार 

उस दौरान युवती न्यूसिटी कॉलोनी स्थित किराए के मकान से अपने कार्यस्थल हीरो शोरूम जा रही थी। इसी दौरान दिनेश डुडवे सहित पांच बदमाश एक कार में सवार होकर आए और युवती को उठाकर गाड़ी में ले जाने लगे। युवती कार में बैठते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी रुकवाई और युवती को बाहर निकला। बदमाशों में शामिल तीन लोग समझ गए कि अब उनका बचना मुश्किल है, लिहाजा वह गाड़ी छोड़कर भाग निकले। बाद में युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और गाड़ी में सवार दिनेश, सुरेंद्र डुडवे को पकड़कर पुलिस के हवाला कर दिया। आरोपी धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत नरवाली गांव के रहने वाले हैं और इंदौर में कहीं रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News