MP News: बिजली सब स्टेशन के ऑफिस के बाहर रेंगते मिले अजगर के बच्चे, देखकर हैरान हो गए लोग

Monday, Jul 15, 2024-10:14 AM (IST)

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में बिजली सब स्टेशन के ऑफिस के बाहर अजगर के बच्चे रेंगते हुए दिखे हैं। यह देखकर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी भी हैरान हो गए, तत्काल सूचना सांप पकड़ने वाले को दी गई। इसके बाद अजगर के बच्चों का रेस्क्यू करने के लिए रवि टंडन को बुलाया गया। रवि टंडन ने कमरे में रेंग रहे अजगर के बच्चों को पकड़ा और तब जाकर मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। वहीं अजगर के बच्चे निकलने से आसपास के लोग भी डरे हुए हैं। सांप पकड़ने वाले युवक रवि टंडन का कहना है कि यह अजगर के बच्चे हैं और उन्होंने 12 अजगर सांप के बच्चे पकड़ लिए हैं।


शनिवार को तीन सांप के बच्चे पकड़े थे फिर रविवार को तीन और बच्चे रेस्क्यू किए गए। इसके बाद 6 और सांप के बच्चों को रेस्क्यू किया गया है रवि का कहना है कि आसपास कहीं अजगर सांप ने अंडे दिए होंगे यह सांप जहरीला नहीं होता है। लेकिन अजगर सांप शरीर से लपेट के बड़े-बड़े जानवरों का दम तोड़ देता है।

PunjabKesari
 सर्पमित्र रवि ने रेस्क्यू के बाद सभी को सुरक्षित जगह छोड़ दिया है। बिजली सब स्टेशन के दफ्तर में अजगर के बच्चों का झुंड दिखने से हड़कंप मच गया था। 12 घंटे में रवि टंडन ने 12 अजगर के बच्चों को पकड़ा है। मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News