बवाल के बाद बैकफुट पर बद्रीलाल यादव, राजगढ़ कलेक्टर से मांगी माफी

1/23/2020 4:54:53 PM

भोपाल: राजगढ़ कलेक्टर के खिलाफ अशोभनिय टिप्पणी करने वाले पूर्व मंत्री ने कलेक्टर से माफी मांग ली है। पूर्व मंत्री ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि, मेरी बात को अन्यथा न लें। फिर भी अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्दों पर खेद व्यक्त करता हूं। मेरे कहने का मतलब वो नहीं था। मेरे बयानों को किसी और ढंग से पेश किया गया।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैंने शुरू में बोला था कि मेरे भाषण का गलत मतलब मत निकालना। कलेक्टर जिले का माई बाप होता है। उसको सभी के साथ एक सा व्यवहार करना चाहिए। भाजपा कार्यकर्ताओं को रोका जाता है जबकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाता है। कांग्रेस ने मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है।

PunjabKesari

नाराज IAS एसोसिएशन
बता दें कि पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव द्वारा राजगढ़ की महिला अधिकारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक एक जंग सी छिड़ गई है। आईएएस ऑफिसर्स असोसिएशन ने सीएस को चिट्ठी लिखकर मामले पर विरोध जताया है।
बद्रीलाल यादव का सोशल मीडिया पर विरोध
युवा आईएएस सोशल मीडिया पर विरोध जता रहे हैं। वहीं मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने  अधिकारियों की सुरक्षा के लिए गार्ड की मांग की। इतना ही नहीं कलेक्टर के समर्थन में राज पिता की सेवा के अधिकारियों ने काली पट्टी बांधकर काम करने का निर्णय लिया है।

PunjabKesari

कर्मचारियों की हड़ताल 
राजगढ़ जिले के पटवारी संघ, आरआई संघ, नगरपालिका कर्मचारी संघ,  जिले के सीएमओ, डिप्टी कलेक्टर, तहसीलदार नायब, तहसीलदार जनपद सीईओ, पंचायत इंस्पेक्टर, रोजगार सहायक जैसे कई कर्मचारी संगठन हड़ताल पर चले गए। जिले की तहसीलों और कलेक्टरेट कार्यालय में कामकाज पूरी तरह से ठप्प रहा।
विरोध में फूंका पुतला
वहीं पूर्व मंत्री की कलेक्टर को लेकर घटिया बयानवाजी को लेकर प्रदेश में कई जगह पर पुतला दहन भी किया गया।


Edited By

meena

Related News