दमोह में जंगल से लकड़ी लेने गए व्यक्ति पर भालू ने किया हमला, जबलपुर मेडिकल अस्पताल रेफर

Monday, Oct 21, 2024-04:33 PM (IST)

दमोह। (इम्तियाज चिश्ती): मध्य प्रदेश के दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के गुदरी इलाके में भालू का आतंक देखने को मिल रहा है। कुम्हारी के गुदरी में बड़ी टेक के पास भालू ने एक व्यक्ति को अपना निशाना बनाया। गांव के जंगल में लकड़ी लेने गए व्यक्ति पर पहले से घात लगाए भालू ने हमला कर गंभीर रूप से घायल किया है। जानकारी के अनुसार दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के गुदरी इलाके के पास कुम्हारी निवासी नंदराम चौधरी जो कि सुबह लकड़ी लेने जंगल गया था। इसी दौरान उसके ऊपर भालू ने हमला कर दिया।

 इस दौरान काफी देर तक नंदराम व भालू के बीच झड़प होती रही। व्यक्ति की चीख पुकार के चलते भालू जंगल की तरफ भाग निकला। वहीं मोके पर आसपास के ग्रामीण भी पहुच गए। इस दौरान भालू ने नंदराम चौधरी को गंभीर रुप से घायल कर दिया। भालू के हमले में उसकी की आंख,सिर व हाथ पर गंभीर घाव किए हैं। 

PunjabKesariवहीं घटना की सूचना मिलने पर कुम्हारी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, डायल 100 की मदद से घायल को कुम्हारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहाँ से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में जबलपुर मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News