Dabra: सरकारी हैंडपंप पर कब्जा जमाए बैठा हुआ था ये परिवार, SDM पर युवक को पीटने का आरोप

6/4/2023 3:39:34 PM

डबरा (भरत रावत): मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में भितरवार एसडीएम अश्विनी रावत (Bhitarwar SDM Ashwini Rawat) पर अभ्रदता का मामला सामने आया है. यहां युवक और महिला के साथ मारपीट की बात सामने आई है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वहीं पीएचई विभाग (PHE Department) के कर्मचारियों ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में महिला और 2 पुरुषों के खिलाफ पनिहार थाने मामला दर्ज करवाया है.

दरअसल घिरौली गांव में नल जल योजना (Nal Jal Yojana) के तहत चल रहे कार्य का जायजा लेने एसडीएम अश्वनी रावत और पीएचई विभाग के कर्मचारी पहुंचे थे. निरीक्षण के दौरान सरकारी हैंडपंप पर कब्जा करने की शिकायत मिली थी. शिकायत में गांव के ही नरेश यादव के परिवार ने हैंडपंप पर अपना कब्जा कर रखा है.

घिरौली गांव के ग्रामीणों ने एसडीएम से सरकारी हैं. हैंडपंप पर कब्जा करने की शिकायत की थी. जिसके बाद नलकूप के पास अतिक्रमण हटाने की बात को लेकर गांव के ही युवक नरेश यादव (Naresh yadav) से एसडीएम की बहस हो गई है. विवाद के बाद एसडीएम साहब को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया और मारपीट भी कर दी। बीचबचाव करने आई महिला को धक्का लग गया. हालांकि महिला ने भी उन्हें मारने की कोशिश की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News