छत्तीसगढ़ कांग्रेस में खींचतान...कवर्धा में 10 नेताओं पर एक्शन पर प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का अल्टीमेटम, 24 घंटे में मांगा जवाब

11/29/2023 4:43:55 PM

कवर्धा(आदित्य श्रीवास्तव): नतीजों से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियां करने वाले नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। कवर्धा में कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस तुकाराम चंद्रवंशी समेत 10 कार्यकर्ताओं को 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कार्रवाई को बहाल करने और लिखित स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari

दरअसल 7 नवंबर को मतदान होने के बाद पार्टी ने समीक्षा बैठक रखी थी। इंडियन नेशनल कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चुनाव प्रभारी की रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष होरी राम साहू ने सभी 10 कार्यकर्ताओं के निष्कासन आदेश जारी किए हैं।

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने मांगा लिखित जवाब

वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए कहा कि बिना संज्ञान में किए अनुशासनात्मक कार्यवाही को तत्काल निरस्त करते हुए बहाल किये जाने संबंधी आदेश जारी करे। तथा आपके द्वारा किये गए उक्त कार्यवाही के संबंध में अपना लिखित जवाब/स्पष्टीकरण पत्र प्राप्ति के 24 घंटे के भीतर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को प्रेषित करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News