अवैध रेत पर कलेक्टर का बड़ा एक्शन, 30 ट्रक पकड़े, जेसीबी मशीन भी जब्त...

5/15/2024 8:19:02 PM

बैतूल। (विनोद पातरिया): मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के शाहपुर तहसील में रेत माफिया के ठिकाने पर जिला कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने छापेमार कार्रवाई की है। कलेक्टर ने अवैध रेत से भरे ट्रक पकड़े हैं। एक ड्राइवर को छोड़ बाकी सब अपने - अपने ट्रक को छोडकर फरार हो गए। कलेक्टर ने रेत के बड़े भंडारण पर भी कार्रवाई की है। बड़ी संख्या में रेत भी जब्त कर पोकलेन मशीन और जेसीबी मशीन भी जब्त की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहपुर तहसील के गुवाड़ी समेत अन्य क्षेत्रों से अरशद अवैध रेत का कारोबार कर रहा था।

 

लगातार प्रशासन को मिल रही थी शिकायत ..

 जिसकी शिकायत लगातार मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत प्रशासनिक अधिकारियों से की जा रही थी। इन शिकायतों के आधार पर बैतूल कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी, एसपी निश्चल झारिया ,एसडीएम शाहपुर को साथ लेकर रात 12 बजे दबिश दी। जिस में मौके से 30 ट्रक, जेसीबी ,पोकलेन मशीन और अवैध रेत भंडारण पर कार्यवाही की गई है। वहीं रेत ठेकेदार की भी भूमिका की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

कलेक्टर ने दी मामले की जानकारी ..

बैतूल कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि रेत के अवैध खनन और भंडारण की सूचना मिल रही थी। चुनाव की वजह से कार्रवाई में देरी हुई है। 30 ट्रको को पकड़ा गया है। अवैध भंडारण पर कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News