भय्यू महाराज आत्महत्या मामला: कोर्ट ने पुलिस को दिए आदेश 25 नवंबर तक पेश करे केस डायरी

11/22/2019 1:04:17 PM

इंदौर: उदय सिह देशमुख उर्फ भय्यू जी महाराज की आत्महत्या मामले में इंदौर की एक अदालत ने पुलिस को केस डायरी पेश करने को कहा है। पुलिस को केस डायरी 25 नवंबर तक पेश करनी होगी। केस की सुनवाई कर रहे अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार करोरिया ने बुधवार को शुरू हुए गवाहों के बयान दर्ज करने के लिए सुनवाई स्थगित कर दी। बचाव पक्ष ने अदालत से पुलिस से केस तलब करने की गुजारिश की थी। केस की अगली सुनवाई 25 नवंबर को होगी। 

PunjabKesari

आत्महत्या के चौकान्ने वाले कारण
उनकी आत्महत्या करने की वजह को कई बिंदुओं से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा था कि उनकी केयर टेकर पलक पुराणिक की नजर उनकी सैकड़ों करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति पर थी। यही कारण है कि उसने भय्यू महाराज को ब्लैकमेल किया। पलक भय्यू जी को अपना जीवन साथी बनाकर रातों रात करोड़ों सैकड़ों करोड़ की मालकिन बन जाना चाहती थी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 50 वर्षिय भय्यू जी महाराज ने 12 जून 2018 को अपने बंगले में रिवॉल्वर से कथित तौर पर खुद को मार कर आत्महत्या कर ली थी। इसके लिए बेटी कुहू और दूसरी पत्नी आयुषी के बीच विवाद को जिम्मेदार ठहराया था, लेकिन समय बीतने के साथ-साथ स्थितियां साफ हुई और उनकी सबसे करीबी ही उनकी मौत का कारण निकले।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News