Punjab Kesari MP ads

भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कामयाबी, 13 लाख की ड्रग्स के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

2/8/2020 1:16:40 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक महिला को ड्रग्स की खेप के साथ पकड़ा। रेहाना खान नाम की यह तस्कर मुंबई की रहने वाली है। पुलिस ने उसके पास से लगभग 13 लाख की ड्रग्स जब्त की हैं। यह देश भर में नाम के ड्रग्स की तस्करी करती है। पुलिस ने इसे हबीबगंज रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

महिला तस्कर रेहाना खान के पास से जब्त ड्रग्स की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग 13 लाख आंकी गई है। पुलिस ने इस महिला को हबीबगंज रेलवे स्टेशन की पार्किंग से गिरफ्तार किया। आरोपी महिला से पूछताछ कर उसके ड्रग्स तस्करी नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है।

क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक महिला का पति सलीम खान तस्कर था। पति की मौत के बाद इसने ड्रग्स की तस्करी शुरू कर दी। इसने अपना पता डोगरी, मुंबई का बताया है। पुलिस को इसके जरिए अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्करी गिरोह के बारे में खुलासा होने की उम्मीद है। महिला देश भर के कई राज्यों में ड्रग्स सप्लाई कर रही थी।

क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि यह महिला भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ भोपाल पहुंची है। उसके बाद क्राइम ब्रांच ने हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए। महिला के यहां पहुंचते ही पुलिस ने उसे ट्रेस किया और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया।

हुक्का बार से कनेक्शनयह महिला मध्यप्रदेश के भी कई जिलों में ड्रग्स सप्लाई कर रही थी। साथ ही हुक्का लाउंज रेस्टोरेंट और युवाओं को ड्रग्स की सप्लाई करती थी। क्राइम ब्रांच महिला से पूछताछ कर रही है कि आखिर इस के गिरोह में कितने सदस्य शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Related News

Recommended News