भोपाल सांसद की अधिकारियों को सीधी चेतावनी, जनप्रतिनिधियों की विश्वास में लिए बिना एक भी पेड़ काटा तो खैर नहीं

6/29/2024 5:17:43 PM

भोपाल ( विनीत पाठक ) : भोपाल के नवनिर्वाचित सांसद आलोक शर्मा ने शहर की हरियाली बचाने का बीड़ा उठाया है। शनिवार को सांसद आलोक शर्मा ने अधिकारियों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि बिना जनप्रतिनिधियों को भरोसे में लिए भोपाल में एक भी पेड़ काटा तो खैर नहीं । उन्होंने कहा कि अब भोपाल का बेटा आपके साथ है। बिना जन प्रतिनिधियों को कॉन्फिडेंस में लिए कोई कार्य योजना बनी तो ऐसे अफसरों की खैर नहीं होगी। यह मेरी समझाइश भी है चेतावनी भी है। साथ भोपाल सांसद ने कहा कि जिन अधिकारियों ने 29000 पेड़ काटने का प्रस्ताव बनाया था, ऐसे अफसरों को सद्बुद्धि देने के लिए मैं उन्हें पौधा भेंट करूंगा। ताकि भविष्य में ऐसी नुकसान दायक योजना न बनाए, जिससे सरकार की छवि खराब हो।

PunjabKesari

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आव्हान पर पूरे देश में पौधारोपण का कार्यक्रम जारी है। इसी के तहत भोपाल लोकसभा के सांसद आलोक शर्मा ने अपनी मां के साथ भोपाल कैंसर हॉस्पिटल प्रांगण में पौधारोपण किया।

PunjabKesari

कार्यक्रम में सभी धर्म के धर्मगुरु सम्मिलित हुए और सभी से पेड़ लगाने और उसका पालन पोषण करने का आवाहन किया। इस दौरान सांसद आलोक शर्मा ने शहरवासियों को ग्रीन भोपाल क्लीन भोपाल का संकल्प भी दिलवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News