MP के पहले व्यावसायिक काॅलेज का भूमिपूजन, जीतू पटवारी, जयवर्धन सिंह और प्रियव्रत सिंह भी रहे मौजूद

1/11/2020 11:41:05 AM

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में शुक्रवार को 26 करोड़ की लागत से तैयार होने वाले प्रदेश के पहले व्यावसायिक काॅलेज का भूमिपूजन किया गया। वहीं इस मौके पर प्रदेश सरकार के खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी समेत प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह भी मौजूद थे।

इस दौरान बीजेपी से सांसद रोडमल नागर और सारंगपुर विधायक कुंवर कोठार भी उपस्थित रहे। बीजेपी सांसद ने अपने संबोधन के दौरान जिले के पलायन को कम होता देख इसकी खुशी मंच से जताई। साथ ही मेडिकल कॉलेज हो या फिर मॉडल या व्यावसायिक कॉलेज इस पर न सिर्फ स्थानीय जनप्रतिनिधियों बल्कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार की संयुक्त रूप से सराहना की। वहीं अंत में बीजेपी सांसद रोडमल नागर ने कहा कि यह बस ठीक है, लेकिन जिले में यह चल क्या रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के टॉप 10 मंत्रियों में से 3 मंत्री हमारे बीच में हैं। ऐसे में उनसे भी कुछ मांगना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि आदरणीय मंत्रियों से निवेदन करता हूं कि हमें भी संरक्षण दिया जाए।

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि जब शिवराज सिंह मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने मुझे 5 साल में 17 बार जेल भेजा था। मंच से उन्होंने राजगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय में हुई तोड़फोड़ मामले को भी याद दिलाया। साथ ही कहा कि कलेक्टर और एसपी के आशीर्वाद से अब मंत्री बनने के बाद मामला खत्म हुआ। जब तक चुनाव चले हैं, तब तक यह राजनीतिक लड़ाई रहती है। जीत के बाद अब सरपंच से पार्षद से लेकर विधायक मंत्री और प्रधानमंत्री तक जनता के नौकर हैं। हमें उनके लिए मिलकर काम करना चाहिए। बाद में मंत्री जीतू पटवारी ने विधायक को उठाया और पूछा आप जनता के नौकर हैं या बीजेपी के विधायक। इस पर विधायक ने कहा कि पहले मैं जनता का नौकर हूं। फिर मंत्री बोले आप की तरह मैं भी जनता का नौकर हूं, मैंने क्षेत्र के लिए कुछ न कुछ दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News