भूपेल बघेल बोले- राहुल गांधी ने पीएम मोदी के पजामे का नाड़ा काट दिया है, हो सकते हैं मध्यवर्ती चुनाव

Saturday, Jun 08, 2024-05:23 PM (IST)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के मोहला मानपुर में एक जनसभा को संबोधिता करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के पजामे का नाड़ा काट दिया है। पार्टी तोड़ने, चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में डालने, डराने धमकाने वालों को जनता ने अच्छा सबक सिखाया है अब एनडीए में फूट पड़ गई है। साल भर में मध्यवर्ती चुनाव हो सकते हैं।

PunjabKesari

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि हम चुनाव जरूर हार गए हैं लेकिन हमें तैयार रहना है। 6 महीना या 1 साल के भीतर में फिर से मध्यावधि चुनाव हो सकता है। गठबंधन के साथ-साथ उनके नेताओं में भी विवाद शुरू हो गया है। कोई कह रहा है यह विभाग दो कोई कह रहा है। वह विभाग दो क्योंकि देवेंद्र फडवीस इस्तीफा दे रहे हैं, योगी जी की कुर्सी डोल रही है, भजनलाल शर्मा भी डगमग डगमग कर रहे हैं क्योंकि अभी सरकार बनी नहीं है लेकिन जदयू प्रवक्ता अग्नि वीर योजना रद्द करने और जातिगत गणना की बात कर रहे हैं। यह सब वह मुद्दे हैं जो राहुल गांधी जी लेकर चले हैं।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल यही नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अब ऊंट पहाड़ के नीचे आ चुका है। दिन में तीन बार कपड़ा बदलने वाले अब एक ही कपड़े में तीन कार्यक्रम निपटा रहे हैं। इससे साफ है कि अपने खाने-पीने पहनने होने की कोई शुद्ध नहीं है और अब दाल आटे का भाव पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News