इंजीनियर के घर लोकायुक्त का छापा, सोने चांदी के बर्तन समेत करोड़ों की संपत्ति जब्त

7/3/2019 5:52:24 PM

भोपाल: लोकायुक्त पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। लोकायुक्त की टीम ने सिंचाई विभाग में पदस्थ कार्यपालन यंत्री सुनील व्यास के भोपाल और सीधी में स्थित कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। कार्रवाई में अधिकारी के ठिकानों से करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रारंभिक जांच में लोकायुक्त की टीम को सोने और चांदी के बर्तन मिले हैं। वहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है इंजीनियर इन्हीं बर्तनों में खाना खाता है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Punjab kesari, Bhopal, Executive Engineer, Irrigation Department, Lokayukta, Action

लोकायुक्त की इस कार्रवाई में अधिकारी के पास से भोपाल के गुलमोहर और अरेरा कॉलोनी में दो मकान तथा होशंगाबाद जिले में तेरह एकड़ कृषि भूमि के अलावा नकदी और सोने चांदी के आभूषण जब्त किए गए हैं। लोकायुक्त की कार्रवाई अभी जारी है, जिसमें और भी बेनामी संपत्ति के खुलासे की उम्मीद है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Punjab kesari, Bhopal, Executive Engineer, Irrigation Department, Lokayukta, Action

बता दें कि लोकायुक्त की टीम ने सुबह तकरीबन पांच बजे सुनील व्यास के भोपाल के गुलमोहर कॉलोनी ग्रीन सिटी स्थित निवास और ई 7 अरेरा कॉलोनी भोपाल के साथ सीधी में निवास एवं कार्यालय पर छापा मारा। जांच दल को गुलमोहर कॉलोनी के पास कृष्णा विहार ग्रीन हाइट स्थित बंगले से सोने,चांदी के जेवर, बैंकों की एफडी व लॉकर, कैश एवं दो गाड़ियां की जानकारी मिली है। अब तक लगभग 13 एकड़ करीब कृषि भूमि की जानकारी प्राप्त हुई है। यह कार्रवाई एक शिकायत के आधार पर की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News