BJP नेता डॉ. ए.एस भल्ला के सहारा अस्पताल पर बड़ी प्रशासनिक कार्रवाई

12/6/2019 6:01:11 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर के जाने-माने ईएनटी रोग विशेषज्ञ और भाजपा नेता डॉ ए.एस.भल्ला के बसंत विहार स्थित सहारा अस्पताल पर प्रशासन ने शुक्रवार सुबह चढ़ाई कर दी। प्रशासन का दावा है कि यह अस्पताल टाउन एंड कंट्री प्लानिंग की बगैर एनओसी और नगर निगम अधिनियम की शर्तों का उल्लंघन कर संचालित किया जा रहा था।

PunjabKesari

प्रशासन में भारी सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में नगर निगम के अमले से अस्पताल के सामने के हिस्से को आधा घंटे की तोड़ाई के बाद जमींदोज कर दिया। 3 जेसीबी की मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

प्रशासन ने इससे पहले वहां भर्ती आईसीयू के मरीजों को शिफ्ट नहीं किया था। इसे लेकर मरीजों के परिजनों और अस्पताल के स्टाफ ने प्रशासन के खिलाफ जमकर कोसा। स्टाफ का कहना है कि संचालन के लिए अस्पताल प्रबंधन न्यायलय गया था और 20 मिनट की मोहलत मांगी गई थी।

PunjabKesari


लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें मोहलत नहीं दी और तुड़ाई कर दी इससे मरीज दहशत में आ गए और उन्हें देखने वाला कोई डॉक्टर भी नहीं बचा। वहीं इस कार्रवाई को एक और एंगल से जोड़कर भी देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेसी नेता बृजमोहन परिहार और डॉ भल्ला के बीच कोठी को खाली कराने का विवाद चल रहा था। जो महज एक दिन पहले ही खत्म हुआ है। प्रशासन ने इसी का लाभ उठाया और बिल्डिंग का बड़ा हिस्सा तोड़ दिया।

PunjabKesari

प्रशासन ने नगर निगम के अमले और तीन जेसीबी की मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया इस मौके पर बड़ी संख्या में वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सहित तमाम सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News