शमशाबाद को बड़ी सौगात, 10 करोड़ की जल आवर्धन योजाना का CM शिवराज ने किया ई लोकार्पण

9/23/2021 2:05:05 PM

शमशाबाद(धर्मेंद्र प्रजापति): नगर में जल प्रदाय के लिए 10 करोड़ 22 लाख की लागत से जल आवर्धन योजना का ई लोकार्पण सीएम शिवराज ने किया। मौके पर मौजूद विधायक राजश्री रुद्र प्रताप सिंह ने फीता काटकर जल आवर्धन योजना का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर विधायक राजश्री सिंह द्वारा कहा गया कि शमशाबाद नगर के पूरे 15 वार्डों में लोगों के लिए इस योजना से स्वच्छ जल पीने के लिए प्रदान किया जाएगा नगर के सभी बार्ड में नगर परिषद के नलो द्वारा इस जल को प्रदाय करने की व्यवस्था की गई है।

PunjabKesari

विधायक राजश्री सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री भूपेंद्र सिंह का आभार व्यक्त किया और कहा कि शमशाबाद के लिए मंत्री महोदय ने विकास के लिए करोड़ों रुपए की राशि प्रदान की है जिससे शमशाबाद में विकास के कार्य चल रहे हैं और कुछ पूर्ण हो चुके हैं।

PunjabKesari

पूर्व विधायक रुद्र प्रताप सिंह द्वारा विधायक राजश्री सिंह से मांग की गई है कि वह प्रयास करके नहरयाई गांव में 10 /12 बीघा जमीन पड़ी हुई है जिस पर एक गार्डन बनवाया जाए और पिकनिक स्पॉट बनवा कर तैयार करवाया जाए जिससे डैम पर आने  जाने वाले लोगों को सुविधा युक्त जगह उपलब्ध हो सके और वह आराम से  डैम का नजारा देख सकें और कुछ समय के लिए अपने परिवार के साथ बैठ सकें।

PunjabKesari

इस कार्यक्रम में एसडीएम प्रवीण प्रजापति तहसीलदार हर्ष विक्रम सिंह नायब तहसीलदार ऋतु राय सीएमओ रणवीर सिंह राजपूत मूलचंद माहेश्वरी जुगल चौकसे शेर सिंह चौहान राजकुमार कुशवाहा पहलाद यादव लवकुश यादव आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे कार्यक्रम का मंच संचालन पहलाद सिंह धाकड़ द्वारा किया गया और आभार पूर्व विधायक रुद्र प्रताप सिंह द्वारा व्यक्त किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static